Bhilwara News: ममता हुई शर्मसार! 4 घंटे पहले जन्मी नवजात को निजी अस्पताल के पार्क में लावारिस छोड़ा
Advertisement

Bhilwara News: ममता हुई शर्मसार! 4 घंटे पहले जन्मी नवजात को निजी अस्पताल के पार्क में लावारिस छोड़ा

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में स्थित एक निजी अस्पताल के पार्क में कोई अज्ञात व्यक्ति नवजात बच्ची को लावारिस छोड़ गया. मामले की सूचना पर भीमगंज पुलिस और चाइल्ड हेल्पलाइन टीम भी मौके पर पहुंची. 

Bhilwara News Zee Rajasthan

Rajasthan News: भीलवाड़ा शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल के पार्क में एक नवजात बच्ची के लावारिस हालत में मिलने से सनसनी फैल गई. निजी हॉस्पिटल के पार्क में कोई अज्ञात व्यक्ति बच्ची को रख कर चला गया. पार्क से गुजरने वाले लोगों ने जब बच्ची के रोने की आवाज सुनी, तो हॉस्पिटल स्टाफ को सूचित किया, जिस पर हॉस्पिटल स्टाफ मौके पर पहुंचे और बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. सूचना मिलने पर पुलिस और चाइल्ड हेल्पलाइन निजी हॉस्पिटल पहुंच. इसके बाद बच्ची को महात्मा गांधी हॉस्पिटल के एनआईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया. 

एनआईसीयू में चला रहा बच्ची का इलाज 
मामला शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र का है. भीमगंज थाने का हेड कांस्टेबल महावीर प्रसाद ने बताया कि रामस्नेही हॉस्पिटल के पार्क में एक नवजात बच्ची के लावारिस मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे, तो हॉस्पिटल स्टाफ ने बताया कि बच्ची पार्क में लावारिस मिली थी. इसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया है. इस पर चाइल्ड हेल्पलाइन को फोन किया. वे लोग मौके पर पहुंचे और यहां से रेफर कर महात्मा गांधी हॉस्पिटल के एनआईसीयू में नवजात को एडमिट कराया. हेड कांस्टेबल ने बताया कि बच्ची स्वस्थ है. डॉक्टर का कहना है कि करीब चार से घंटे पहले इसका जन्म हुआ है. फिलहाल, बच्ची का महात्मा गांधी हॉस्पिटल के एनआईसीयू में इलाज किया जा रहा है और बच्ची पूरी तरह स्वस्थ है.

पढ़ें भीलवाड़ा की एक और अहम खबर 

Bhilwara News: जहाजपुर शहर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी लगातार चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. बीती रात चोरों ने कस्बे के तीन मकानों को अपना निशाना बनाया और यहां से कैश, सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर ले गए. घटना का पता लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. मामला शक्करगढ़ थाना क्षेत्र के झिकरी गांव का है. चोरों ने राकेश पिता गंगाराम के मकान से 5 पायजेब 300 ग्राम और 5 हजार कैश, बंटू पिता सावंत सिंह राजपूत के मकान से चैन, पायल, दो जोड़ी बिछुड़ी और एक नथ, इसी प्रकार महावीर पिता हरलाल गुर्जर के मकान से छोटे बच्चों की पायल, एक बिछिया और एक मांदलिया चुरा लिया. थाना क्षेत्र में बढ़ती चोरी की वारदातों को लेकर लोगों में आक्रोश है. 

ये भी पढ़ें- पागलपन की हदें पार! पहले शादीशुदा प्रेमिका का काटा गला, फिर उठाया ऐसा कदम

Trending news